अनिल दूत राजस्थान के प्रभारी नियुक्त


जयपुर । भाजपा राष्ट्रीय किसान मोर्चा ने आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा किसानों के हित में किए गए कार्यों के प्रचार-प्रसार हेतु कार्यकारिणी का विस्तार किया था। कार्यकारिणी में एक प्रवक्ता व तीन राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य बनाए गए थे।
झुंझुनू निवासी अनिल दूत को भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्य समिति का सदस्य बनाया गया था।अब अनिल दूत को तथा राष्ट्रीय प्रवक्ता राहुल द्विवेदी को राजस्थान में पार्टी के प्रचार प्रसार हेतु प्रभारी नियुक्त किया गया है यह नियुक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ शंभू कुमार ने की है ।
अनिल दूत ने आईना डॉट कॉम से खास बातचीत में कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं मेरी मेहनत लगन और पार्टी के प्रति समर्पण भाव को देखकर आज मेरे ऊपर विश्वास जताया गया है मुझे जो जिम्मेदारी मिली है उसे पूरा करने के लिए मैं हर संभव प्रयास करूंगा अनिल दूत की इस नियुक्ति से झुंझुनू जिले सहित प्रदेश भर के किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है वह बधाइयों का तांता लगा है।

Comments